Teacher-Student Sexy Video : नाबालिग छात्रा के साथ चल रहा था शिक्षक का अफेयर, इस बहाने ले गया अपने साथ और फिर किया ये काम

0
58

Teacher-Student Sexy Video जालोर केभीनमाल में एक बार फिर शिक्षा विभाग को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें शहर के सरकारी विद्यालय का शिक्षक मंगलाराम बिश्नोई पिछले दिनों नाबालिग छात्रा को भगाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को 24 घंटे में बाड़मेर से दस्तयाब किया गया है. वहीं आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है.

Read More : Karwa Chauth : देशभर में आज मनाया जा रहा करवा चौथ, जानिए पूजा विधि और शुभ मुहूर्त… 

साथ ही आरोपी शिक्षक को आज पोक्सो कोर्ट जालौर में पेश किया. जहां उसे जेल भेज दिया है, थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि पिछले दिनों 21 अक्टूबर को पीड़िता के पिता ने भीनमाल पुलिस थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दी गई थी, जिस पर पुलिस ने मामले को तत्परता से लेते हुए आरोपी को 24 घन्टे में बाड़मेर से दस्तयाब किया गया और नाबालिक के साथ दुष्कर्म करना अनुसंधान में सामने आया. जिस पर आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया और अग्रिम अनुसंधान जारी है. वहीं इस मामले को लेकर शिक्षा विभाग ने भी विभाग के कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है.

Read More : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का हुआ तलाक, जानिए कैसे हुआ इस रिश्ते का अंत… 

डूंगरपुर में भी कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने नाबालिग कॉलेज छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि 30 सितम्बर को थाना क्षेत्र निवासी एक भाई ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसकी नाबालिग बहिन 26 सितम्बर को डूंगरपुर में कॉलेज गई थी. उसके बाद घर नहीं लौटी. घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.

Read More : आज छत्तीसगढ़ राज्य का स्थापना दिवस, जानिए कैसे बना छत्तीसगढ़ भारत का 26वां राज्य… 

Teacher-Student Sexy Video पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने नाबालिग छात्रा को दस्तयाब किया. नाबालिग छात्रा ने रास्तापाल फला गुलाबपूरा निवासी जिग्नेश पुत्र रमेश चन्द्र आमलिया पर उसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए. जिस पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा इधर मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपी जिग्नेश को गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here