सलमान खान की “किसी का भाई किसी की जान” में राइटर क्रेडिट नहीं लेने का असली कारण

    0
    52

    Bollywood Masala : सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज हुआ था और जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह यह है कि अंत क्रेडिट स्लेट में लेखकों के लिए कोई क्रेडिट नहीं है। कुछ शोध करने पर,असली कारण मिल गया है कि किसी का भाई किसी की जान के लिए कोई लेखक क्रेडिट क्यों नहीं है। एक सूत्र ने बताया कि, “किसी का भाई किसी की जान की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है, और सलमान ने रिलीज से पहले किसी भी तरह के टकराव से बचने के लिए ट्रेलर स्लेट में उल्लेख से परहेज किया है।”

    Bollywood Masala : हालांकि साजिद को फिल्म का श्रेय दिया जाएगा। “जबकि साजिद नाडियाडवाला द्वारा मूल कथानक को बदल दिया गया है, किसी का भाई किसी की जान के असली लेखक सलमान खान हैं। यह उनके दिल के करीब एक फिल्म है और इसलिए, हर संवाद और हर दृश्य सलमान खान की देखरेख में लिखा गया है। वास्तव में, फिल्मों के कुछ संवाद सीधे भाई के दिमाग से बाहर होते हैं। सलमान हालांकि किसी का भाई किसी की जान के लिए लिखने का श्रेय लेने के लिए उत्सुक नहीं हैं।

    Bollywood Masala : “सलमान सभी फिल्मों के लिए ऐसा करते हैं, यह सिर्फ इतना है कि किसी का भाई किसी की जान के लेखन में भागीदारी सामान्य से अधिक है। उन्हें लगता है, एक अभिनेता के रूप में यह उनका कर्तव्य है कि वह फिल्म को हर संभव तरीके से आगे बढ़ाए और वास्तव में कभी इसकी परवाह न करें। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 4 साल बाद बड़े पर्दे पर सलमान खान की वापसी को चिह्नित करती है और पहली बार पूजा हेगड़े, जगपति बाबू और वेंकटेश के साथ उनकी जोड़ी बनाती है। फिलहाल फिल्म की एडवांस बुकिंग सोमवार 17 अप्रैल से चालू हो जायेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here