जब रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के ‘हॉट डायरेक्टर’ इम्तियाज अली पर बुरी तरह क्रश करने के बारे में बात की: “मैने सोचा की मैं जलू नहीं …”

0
56

Bollywood Masala : दीपिका पादुकोण और इम्तियाज अली का उद्योग में एक बहुत ही खास रिश्ता है, और हर कोई उनके सौहार्द को प्यार करता है। फिल्म निर्माता ने लव आज कल और तमाशा जैसी फिल्मों में डीपी को कास्ट किया है और वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर ने एक बार खुलासा किया था कि जब वह पहली बार निर्देशक से मिलीं तो दीपिका ने निर्देशक के लिए कुछ ज्यादा ही महसूस किया। दरअसल, यही वजह थी कि अभिनेता ने फिल्म निर्माता से थोड़ी दूरी बनाए रखी। इम्तियाज ने दीपिका को पहली बार 2009 में लव आज कल में कास्ट किया। अभिनेत्री ने 2012 में कॉकटेल में अपने करियर की सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक वेरोनिका की भूमिका निभाई, जिसे निर्देशक ने भी लिखा था।

Bollywood Masala: उन्होंने 2015 में रणबीर के साथ उन्हें फिर से तमाशा में कास्ट किया। एक फिल्म प्रमोशन के दौरान, अभिनेता ने खुलासा किया कि डीपी को इम्तियाज पर क्रश है। तीनों का एक पुराना वीडियो – इम्तियाज अली, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण – हाल ही में ऑनलाइन सामने आया जहां अभिनेता ने डीपी के निर्देशक पर क्रश होने की बात कही। @Ranbirkapooruniverse नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने द कपिल शर्मा शो की एक क्लिप शेयर की, जिसमें रणबीर ने खुलासा किया कि उन्होंने इम्तियाज से दूरी क्यों बनाए रखी। जब कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या यह सच है कि दीपिका निर्देशक के साथ अक्सर फ्लर्ट करती थीं, तो रणबीर ने जवाब दिया, “जब दीपिका की दूसरी या तीसरी फिल्म थी लव आज कल, वो स्क्रिप्ट सुनने गई।

Bollywood Masala: जब वो मुझे बाद में मिली, उन्हें कहा, ओह ये इतना हॉट सा डायरेक्टर आया मेरे पास।’ उन्होंने कहा कि यही कारण था कि वह पहले इम्तियाज से अलग रहे और कहा, “तब से मेरी थोड़ी इनके (इम्तियाज) साथ… (दूरी हो गई)। मैंने सोचा की मैं जालू नहीं, खुद ही चाहता हूं। लेकिन सिद्धू सिंह ने तुरंत गौर किया कि उनकी बॉडी लैंग्वेज कुछ और ही कह रही है और इसलिए रणबीर ने जो भी कहा वह बिल्कुल सच था। नेटिज़न्स इस रहस्योद्घाटन से पूरी तरह से स्तब्ध हैं, और यहाँ उन्होंने क्या कहा –

यूएक ने कहा, ”डीपी रणबीर से बेहतर जोड़ी हैं इम्तियाज दीपिका”

एक और जोड़ा, “वे एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं”

एक यूजर ने लिखा, “तो अब नेक्स्ट मूवी कब”

आखिरी में लिखा था, “इम्तियाज की जुल्फों ने कमाल कर दिया”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here