India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से बाहर हुए ये खिलाड़ी, अब होगी इनकी वापसी

0
14
India's palyers stand for the national anthem before the start of the Asia Cup 2023 one-day international (ODI) cricket match between India and Pakistan at the Pallekele International Cricket Stadium in Kandy on September 2, 2023. (Photo by Ishara S. KODIKARA / AFP) (Photo by ISHARA S. KODIKARA/AFP via Getty Images)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में होने वाले दूसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। निजी कारणों की वजह से वे अपने परिवार के साथ होंगे। टीम मैनेजमेंट ने भी उनको आराम देने का फैसला किया है। हालांकि, वे तीसरे मैच के लिए उपलब्ध होंगे। BCCI ने इस मैच के लिए उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। मुकेश कुमार दूसरे मैच के लिए उपलब्ध होंगे।

Read more : Post Office Scheme :पोस्ट ऑफिस के इस स्कीम में डाले 5 हजार रुपये, 5 साल बाद मिलेगा 3.5 लाख 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम के साथ इंदौर नहीं गए। वह अपने परिवार से मिलने गए हैं और टीम प्रबंधन ने उन्हें एक छोटा ब्रेक दिया है। दूसरे वनडे के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार टीम में हुए हैं। राजकोट में होने वाले आखिरी वनडे के लिए टीम से जुड़ेंगे।”

 

बता दें कि टीम मैनेजमेंट वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी खिलाड़ियों को तरोताजा रखना चाहती है। यही कारण है कि उनको भी एक शॉर्ट ब्रेक दिया गया है। कप्तान रोहित शर्मा, बल्लेबाज।विराट कोहली और हार्दिक पांड्या भी पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं थे। ये तीनों खिलाड़ी भी आखिरी वनडे मैच के लिए उपलब्ध होंगे। बुमराह को इस समय फिटनेस को लेकर किसी भी तरह की समस्या है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

 

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here