Chaturgrahi Yog : 100 साल बाद बन रहा अद्भुत चतुर्ग्रही योग, इन राशि वालों के घर चलकर आएगा पद-पैसा

0
16
Chaturgrahi Yog
Chaturgrahi Yog

नई दिल्लीः Chaturgrahi Yog अक्‍टूबर महीने में तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनने जा रहा है. ऐसा अद्भुत चतुर्ग्रही योग 100 साल बाद बन रहा है क्‍योंकि ऐसे 4 महत्‍वपूर्ण की चौकड़ी तुला राशि में इकट्ठी होने वाली है. 19 अक्‍टूबर से तुला राशि में सूर्य, मंगल, बुध और केतु की युति बनेगी. 18 अक्‍टूबर को तुला में सूर्य गोचर होगा और 19 अक्‍टूबर को तुला में बुध गोचर करेंगे. वहीं पहले से मंगल और केतु ग्रह तुला राशि में मौजूद हैं. इससे तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनेगा.

Read More : Gold-Silver Price Latest update : नवरात्र के पहले दिन सोने-चांदी की कीमतों को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए आपके शहर में क्या है आज का भाव

Chaturgrahi Yog तुला राशि में सूर्य, मंगल, केतु और बुध की युति से चतुर्ग्रही योग का निर्माण 100 साल बाद होगा, जिसका बड़ा असर सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं इस चतुर्ग्रही योग के प्रभाव से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है और उन्‍हें अचानक धन और तरक्की मिल सकती है.

Read More : बेबी… नवरात्रि में मैं तुम्हारे लिए 9 दिनों का उपवास रखूंगा’, तिहाड़ में बंद ठग ने इस एक्ट्रेस को लिखी चिट्ठी 

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए चतुर्ग्रही योग का बनना बहुत लाभ देगा. इन लोगों को पार्टनरशिप के काम में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे. कामकाज अच्‍छा चलेगा.

Read More : ये है सबसे सस्ते 5G फोन, कीमत 10 हजार रुपए से भी कम 

मकर राशि : मकर राशि वालों के लिए यह चतुर्ग्रही योग करियर में बड़ी तरक्‍की दिलाने वाला है. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन, वेतन में वृद्धि जैसे शुभ परिणाम प्राप्‍त हो सकते हैं. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. बड़ी व्यवसायिक डील हो सकती है.

कुंभ राशि : चतुर्ग्रही योग का बनना कुंभ राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है. आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. काम के सिलसिले में यात्रा हो सकती है, जो शुभ फल देगी.

Read More : इस दिन मनाया जाएगा राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस, भारत सरकार ने जारी किया आदेश…

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. देहात पोस्ट इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here