बेबी… नवरात्रि में मैं तुम्हारे लिए 9 दिनों का उपवास रखूंगा’, तिहाड़ में बंद ठग ने इस एक्ट्रेस को लिखी चिट्ठी

0
10

नई दिल्ली :  ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक और चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन को नवरात्रि की बधाई दी है और कहा कि मैं तुम्हारे लिए अगले 9 दिन उपवास रखूंगा। बता दें कि सुकेश 200 करोड़ रुपये की वसूली के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। जेल से वो समय-समय पर जैकलीन को चिट्ठी लिखता रहता है।

Read More : Gold-Silver Price Latest update : नवरात्र के पहले दिन सोने-चांदी की कीमतों को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए आपके शहर में क्या है आज का भाव 

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि मैं तुम्हारे (जैकलीन) भलाई और अपने आसपास की सारी नकारात्मकता को दूर करने के लिए उपवास रखूंगा। सुकेश ने जैकलीन को ‘बाघिन’ बताते हुए लिखा कि बेबी, सबसे पहले तो आप ‘दोहा शो’ में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थीं। बेबी, आपसे सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले सुकेश कथित तौर पर जैकलीन के साथ रिलेशनशीप में था।

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा कि बेबी, कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, मैं अपने जीवन में पहली बार, तुम्हारी भलाई के लिए और मुख्य रूप से हमारे आसपास की सभी नकारात्मकता को दूर करने के लिए पूरे 9 दिनों का उपवास रखने जा रहा हूं। मां शक्ति के आशीर्वाद से सब कुछ हमारे पक्ष में होगा और सच्चाई की जीत होगी। हम बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे जो भी हो और हमेशा एक साथ रहेंगे।

Read More : फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, दिग्गज डायरेक्टर का हुआ निधन…

कहा- दुनिया की कोई जेल मुझे नहीं रोक सकती

सुकेश ने नवरात्रि के नौवें दिन वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में जैकलीन के लिए एक विशेष पूजा की व्यवस्था करने के अपने इरादे के बारे में भी चिट्ठी में जिक्र किया। उसने लिखा कि बेबी, इस दुनिया की कोई भी जेल मुझे तुमसे प्यार करने, तुम्हारी रक्षा करने और तुम्हारे लिए खड़े होने से नहीं रोक सकता। बेबी, मुझे पता है कि तुम मुझसे कितना प्यार करते हो, साथ ही तुम यह भी जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए जीता हूं। बता दें कि 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। जैकलीन फर्नांडीज भी इस मामले में आरोपी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) कई बार उनसे पूछताछ की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here