MP Assembly Election Voting 2023 : छिटपुट हिंसक घटनाओं के बीच मध्यप्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत मतदान

0
63
MP Assembly Election Voting 2023
MP Assembly Election Voting 2023

भोपालः MP Assembly Election Voting 2023  मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत वोटिंग हुई। छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा की गाड़ी चला रहे पार्षद की कुचलने से मौत हो गई। मुरैना जिले के दिमनी के एक मतदान केंद्र पर फायरिंग हो गई। हरदा में पोलिंग बूथ पर करंट से एक युवक और खरगोन में हार्ट अटैक से महिला की मौत हो गई। इंदौर के महू में भाजपा कार्यकर्ता ने कांग्रेसियों पर तलवार से हमला कर दिया।

MP Assembly Election Voting 2023  छिंदवाड़ा में बूथ का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद नकुलनाथ को भाजपाइयों ने रोक दिया। इस पर हंगामा हो गया। राजनगर से विधायक विक्रम सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया गया। फायरिंग भी की गई। उनकी गाड़ी चला रहे पार्षद सलमान खान की कुचलकर हत्या कर दी। विक्रम ने ये आरोप भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर लगाए हैं। वहीं, अरविंद पटेरिया ने एक वीडियो जारी कर कहा, कांग्रेस प्रत्याशी झूठा आरोप लगा रहे हैं।

मतदान केंद्र पर करंट लगने से मतदाता की मौत

MP Assembly Election Voting 2023  हरदा के धनगांव में मतदान केंद्र पर करंट लगने से सुनील (27) पिता भूरे लाल की मौत हो गई। यहां टेंट को ऊंचा करते वक्त चार लोगों को करंट लगा था। घायल पंचायत सचिव अनिल विश्नोई का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खरगोन जिले में पोलिंग बूथ की लाइन में खड़ी भूरली बाई (53) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। भूरली बाई को लकवा की बीमारी थी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। भिंड की मेहगांव विधानसभा के मानहढ़ गांव में बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला को कुछ लोगों ने घेर लिया। शुक्ला को बचाने के लिए गार्ड ने गोली चलाई। पथराव में शुक्ला घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here