फुल ऑन एक्शन से भरपूर है फाइटर, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने जीता दिल..

0
14

मुंबई । पिछले साल 25 जनवरी को शाहरुख खान के साथ मिलकर सिद्धार्थ आनंद ने मौसम बिगाड़ दिया था. बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने वाला ये मशहूर निर्देशक ऋतिक रोशन के साथ क्या जलवा बिखेरने वाले हैं, ये जानने की बेहद उत्सुकता थी और इसलिए सुबह मुंबई की कड़ाके की ठंड में फाइटर का सबसे पहला शो देख डाला. अब यहां मुंबई की कड़ाके की ठंड पर सवाल जरूर उठाया जा सकता है लेकिन मेरे फिल्म देखने के नेक इरादों पर नहीं. फिल्म के बारे में कहें, तो देशभक्ति से भरपूर ऋतिक रोशन की फाइटर पैसा वसूल है.

Read More: इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

कहानी शुरू होती है श्रीनगर कश्मीर से, जहां पाकिस्तान का उग्रवादी संगठन जैश भारत के खिलाफ बड़ी साजिश करने में जुट गया है. ये ज़िम्मेदारी है अजर अख़्तर के कंधों पर, जिसे बेहतर बारूद को कोई नहीं समझ सकता. इस बार अजर अख़्तर के निशाने पर श्रीनगर का एयर फ़ोर्स स्टेशन है. अजर अख़्तर को रोकने की जिम्मेदारी के है रॉकी (अनिल कपूर) की टीम की, जिसमें ख़ुद को पायलट नहीं फाइटर समझने वाला शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन) , गुड बॉय सरताज गिल (करण सिंह ग्रोवर), शमशेर ख़ान (अक्षय ओबरॉय) और मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) शामिल हैं. मिनी एक हेलीकॉप्टर पायलट है और बाक़ी सारे सुखोई जेट पायलट. अब देश को बचाने की इस जंग में किस तरह से भारत की जीत होती है, ये जानने के लिए आपको ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर थिएटर जाकर देखनी होगी.

Read More: इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

फाइटर के साथ सिद्धार्थ आनंद ने इंडिया की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म दिखाने का जो वादा किया, वो पूरी शिद्दत के साथ निभाया है. आमतौर पर जब भी हिंदी फिल्मों में फाइटर प्लेन दिखाए जाते हैं, तो ज्यादातर पायलट के एक्सप्रेशन और जेट का एक्शन मेल नहीं खाता. ऐसे सीन से रिलेट करना मुश्किल हो जाता है. कंगना रनौत की तेजस में ये बात साफ नजर आ रही थी. लेकिन सिद्धार्थ आनंद ने हमें हॉलीवुड को टक्कर देने वाले एक्शन सीन दिखाए हैं. इस तरह का कुर्सी से जोड़कर रखने वाला हवाई युद्ध अब तक हिंदी सिनेमा में हमने नहीं देखा है.

Read More: इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here