Tuesday, May 21, 2024
Homeसिनेमा-संस्कृतिबॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी की धूम…कमाई सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी की धूम…कमाई सुनकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन इसकी कमाई में बड़ा उछाल आया है। अदा शर्मा की यह फिल्म विपुल शाह के प्रोडक्शन हाउस में बनी है। दरअसल, पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी द केरल स्टोरी रिलीज हुई। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई और ये मामला कोर्ट तक भी पहुंचा। मगर तमाम बवाल के बीच द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग हासिल की। जिस तरह इसके शो हाउसफुल चल रहे हैं, उसे देख यही माना जा रहा है कि जल्द ही अदा शर्मा की ये फिल्म बड़ा आंकड़ा छू सकती है।

द केरल स्टोरी ने उम्मीद से बढ़कर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई की। एक रिपोर्ट के मुताबिक विवादों के बावजूद इस फिल्म ने पहले दिन 8.03 करोड़ की शानदार कमाई के साथ खाता खोला। तो दूसरे दिन, द केरल स्टोरी’ का कलेक्शन देशभर में 12.50 करोड़ रुपए (अनुमानित) साबित हुआ। इसी के साथ द केरल स्टोरी’ ने सिर्फ दो दिन में 20.53 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

द केरल स्टोरी का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। इसकी धुआंधार कमाई शनिवार को भी जारी रही। बल्कि दूसरे दिन इसकी कमाई में 40-45 फीसदी इजाफा भी देखने को मिला। चलिए बताते हैं ‘द केरल स्टोरी’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस बिजनेस। द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वह इससे पहले लखनऊ टाइम्स (2015), द लास्ट मोन्क (2006) आसमां (2016) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। मगर ये द केरल स्टोरी उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसके लिए उन्हें साथ मिला नमस्ते लंदन, एक्शन रिप्ले, वक्त जैसी फिल्में बनाने वाले विपुल अमृतलाल शाह का। वह द केरल स्टोरी के न सिर्फ प्रोड्यूसर हैं बल्कि उनका सहयोग लेखन और क्रिएटिव डायक्टेर के तौर पर भी देखने को मिलता है।

नवाजुद्दीन-भूमि की अफवाह बुरी तरह पिटी

फिल्म द केरल स्टोरी’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ती दिख रही है। आज की एडवांस बुकिंग भी अच्छी खासी रही है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड पर इसके कारोबार में और भी इजाफा हो सकता है। वहीं द केरल स्टोरी के लिए अच्छी बात ये है कि थिएटर्स में मौजूदा समय में कोई बड़ी फिल्म मोजूद नहीं है। इसकी धुंआधार कमाई की आंधी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की अफवाह बुरी तरह पिट चुकी है। वहीं इसका असर मार्वल की गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3 पर भी देखने को मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular