पूनम पांडे की बढ़ी मुश्किलें, मौत की झूठी खबर फैलाना पड़ा भारी, अब होगी लीगल कार्रवाई…

0
28

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर से जितना बवाल नहीं कटा था उससे कहीं ज्यादा पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर से खलबली मची हुई है। जी हां जैसे ही पूनम पांडे ने अपने जिंदा होने की जानकारी दी सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। कुछ लोग पूनम पांडे के जिंदा होने से खुश हैं तो कुछ उनके इस हरकत पर उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वकील अली काशिफ ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम….

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह ये जानकारी आई थी कि एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलत मौत हो गई। दिनभर पूरे मीडिया जगत पूनम पांडे और सर्वाइकल कैंसर की चर्चा होती रही। लेकिन शनिवार सुबह ही पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी मौत की खबर का खंडन कर दिया। साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा स्टंट क्यों किया।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम….

मौत की खबर का खंडन करते हुए पूनम पांडे ने वीडियो में कहा कि ‘मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करना चाहती हूं।। मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है।’

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here