राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट से बिजनेसमैन के खिलाफ फास्ट ट्रैक ट्रायल का अनुरोध किया

0
40

Bollywood Masala: आप सभी को पता होगा कि करीब एक साल पहले राज कुंद्रा एक बड़े विवाद में फंस गए थे, जब बिजनेस टाइकून पर अश्लील सामग्री को बढ़ावा देने और वितरित करने का आरोप लगाया गया था। मुंबई क्राइम सेल ने पिछले साल उद्यमी के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी, जिसके बाद कुंद्रा को हिरासत में ले लिया गया था। उद्यमी के खिलाफ मुकदमा अभी भी जारी है, उसके वकील प्रशांत पाटिल ने मुंबई की अदालत में उद्यमी के खिलाफ आगामी परीक्षणों को तेजी से ट्रैक करने का अनुरोध किया है। राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने एक बयान में अभियोजन पक्ष पर आरोप लगाया है।

Bollywood Masala: पदयात्रा स्थगित करने के संबंध में। बयान पढ़ता है, “मेरे मुवक्किल श्री /। राज कुंद्रा झूठे मुकदमे के शिकार हैं। मुकदमे के शुरू होने की प्रत्याशा में साल बीत गए, लेकिन, ऐसा लगता है, ट्रायल कोर्ट की प्रक्रिया में तेजी लाने के लगातार प्रयासों के बावजूद, अभियोजन पक्ष मुकदमे में देरी करने में अधिक रुचि रखता है। मीडिया तथ्यों की जांच किए बिना बंदूक उछालने के लिए। इसने जारी रखा, “सच्चाई का ज्ञान प्राप्त किए बिना, मीडिया के कुछ” ट्रिगर हैप्पी “सेगमेंट ने मेरे मुवक्किल पर हमला किया और कहानी के तथ्यों और सच्चाई को सत्यापित किए बिना पहले ही” फैसला ” सुना दिया है।” उन्होंने बयान में यह भी कहा है कि कुंद्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला और उनके मौलिक अधिकारों का उल्लंघन हुआ है। बयान में कहा गया है, “सच्चाई यह है कि दलीलों के लिए पूरी चार्जशीट को सही मानते हुए, मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा के खिलाफ बिल्कुल कोई सबूत नहीं है।” एक निष्पक्ष और शीघ्र परीक्षण का सामना करने का अधिकार।

Bollywood Masala: हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और यही कारण है कि हमने माननीय न्यायालय के समक्ष न्यायिक कार्यवाही को दिन-प्रतिदिन के आधार पर संचालित करने के लिए एक आवेदन दिया है। यदि मेरे मुवक्किल को उसके खिलाफ लगाए गए आरोपों का दोषी पाया जाता है, तो उसे माननीय न्यायालय द्वारा दोषी ठहराया जा सकता है। लेकिन, अगर मेरा मुवक्किल निर्दोष है, तो वह फर्जी आरोपों से जल्द से जल्द बरी होने का हकदार है। न्याय में देरी न्याय से वंचित है। कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके मामले के शीघ्र परिणाम की उम्मीद है, ”वकील की याचिका समाप्त हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here