Suhagrat Sexy Video: सुहागरात पर पति की खुली पोल, सेज पर बैठी दुल्हन बोली- वो नहीं दे सकता यौवन का सुख

0
432

एटा: Suhagrat Sexy Video उत्तर प्रदेश के एटा कोतवाली नगर में एक महिला ने धोखाधड़ी कर नपुंसक युवक से शादी करने की रिपोर्ट लिखाई है। महिला की शादी मध्य प्रदेश में हुई है, सुहागरात की पहली रात को ही पति का राज खुल गया था, लेकिन इलाज कराने के नाम पर युवती को रोक कर रखा गया। महिला ने ससुर पर भी आपत्तिजनक व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।

Read More : Suhagrat ka Video: सुहागरात के बाद माथा पीटने लगा दूल्हा, सुबह होते ही ये कांड कर गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला 

जानिए क्या है पूरा माजरा 

Suhagrat Sexy Video शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पति, सास-ससुर और बिचौलिया सहित नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि दिसंबर 2022 में हिंदू रीत रिवाज से उसकी शादी हुई थी। पिता ने शादी में करीब 25 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद रात में पति के कमरे में गई तो पति दूसरी तरफ मुंह करके सो गया। इसके बाद राज खुला कि पति नपुंसक है। तब अपने मायके वालों को पूरी बात बताई और ससुरालीजन से कहा। इस पर उन्होंने इलाज कराने की बात कही। इसके बाद जबलपुर के चिकित्सकों से इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Read More : Devar Bhabhi Sexy Video: आधी रात देवर ने भाभी के सामने रखी स्पेशल डिमांड, पूरे मोहल्ले में मच गया हल्ला, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नींद की गोलियां खिलाईं

आरोप है कि कुछ समय बाद ससुर कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। इसकी शिकायत ससुरालीजन से की तो मेरी पिटाई की गई। बाद में मायके वालों से बात करने पर मुझ पर पाबंदी लगा दी और एक डॉक्टर को दिखाकर नींद की गोलियां दी जाने लगीं। 20 अक्तूबर 2023 को फिर पीटा और स्पष्ट कह दिया कि बेटा किसी काम का नहीं है। हमने तो शादी रकम लेने के लिए की थी। तुझे जो करना है कर लेना।

पति बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया

26 अक्तूबर 2023 को बस स्टैंड पर पति छोड़कर चला गया। कोतवाली प्रभारी निर्दाेष सिंह सेंगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here