सूर्या की अगली फिल्म कंगुवा है, जो 2024 में 10 भाषाओं में रिलीज होगी

0
69

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता सूर्या ने रविवार को घोषणा की कि उनकी अगली फीचर फिल्म का नाम कंगुवा है, जो अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में उतरेगी। कंगुवा, जिसे “ताकतवर बहादुर गाथा” कहा जाता है, फिल्म निर्माता शिव द्वारा लिखित और निर्देशित है। 47 वर्षीय अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर आगामी फिल्म का शीर्षक टीज़र साझा किया। सूर्या ने पोस्ट किया, “इस दमदार गाथा पर शिवा और टीम के साथ काम करने में बेहद खुशी हो रही है। #Kanguva का टाइटल लुक साझा कर खुशी हो रही है।”

यह फिल्म स्टूडियो ग्रीन के के.ई. द्वारा समर्थित है। ज्ञानवेलराजा यूवी क्रिएशंस के वामसी-प्रमोद के सहयोग से। इसमें एक्ट्रेस दिशा पटानी भी हैं। निर्देशक शिवा ने कहा कि वह जल्द ही फिल्म पर निर्माण खत्म करने की उम्मीद कर रहे हैं।

“हमें सूर्या 42 के शीर्षक कांगुवा की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आग की शक्ति वाला व्यक्ति है, जिसे स्क्रीन पर सूर्या द्वारा शानदार ढंग से दर्शाया गया है, जो सिनेमा प्रेमियों के लिए एक यादगार, राजसी, अनूठा और दिलचस्प अनुभव होगा। हम करेंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी करें और जल्द से जल्द रिलीज की तारीख की घोषणा करें। कंगुवा को 10 अलग-अलग भाषाओं में 3डी में रिलीज किया जाएगा।

पुष्पा: द राइज फेम के देवी श्री प्रसाद फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे। सूर्या, जिन्होंने पिछले साल “सोरारई पोटरू” के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, जल्द ही फिल्म निर्माता वेत्रिमारन के साथ फिल्म ‘वादिवासल’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here