रोहित शर्मा के साथ हुआ ये ‘हादसा’, सदमे में आ गई पत्नी रितिका, एक गेंद ने ये क्या कर दिया?

0
46

मुंबई : accident’ happened with Rohit Sharma अपने होम ग्राउंड पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब श्रीलंका का सामना करने उतरे तो उनके साथ हादसा हो गया. ये वो हादसा नहीं था, जिससे शरीर को चोट पहुंचे बल्कि वो था जिससे टीम को ठेस पहुंची है.

ऐसा इसलिए क्योंकि जो रोहित शर्मा अब तक रन पर रन उगल रहे थे, टीम को बेहतरीन शुरुआत दिला रहे थे, उनका दो गेंदों में ही खेल खत्म हो चुका था. रोहित के साथ हुए इस हादसे के बाद पूरा वानखेडे स्टेडियम सन्न रह गया. रोहित की पत्नी रितिका का चेहरा तो ऐसे मुरझा गया जैसे उन्हें कोई सदमा पहुंचा हो. और, ये सब इसलिए क्योंकि किसी को ऐसे की उम्मीद नहीं थी.

Read More : CG Chunav 2023 : असम के सीएम पर भूपेश बघेल का पलटवार, कह दी ऐसी बात, आपके लिए भी जानना हैै जरूरी 

accident’ happened with Rohit Sharma वर्ल्ड कप 2023 के इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हालांकि, रोहित शर्मा का कहना था कि वो पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे. उनके फैसले में तो दम था. लेकिन, वो खुद इसका फायदा नहीं उठा सके.

Read More : Chhattisgarh Election 2023 : ED और CRPF की गाड़ियां भी चेक होनी चाहिए..सीएम भूपेश ने की चुनाव आयोग से मांग 

दिलशान की 1 गेंद और रोहित शर्मा का खेल खत्म

दिलशान मदुशंका ने श्रीलंकाई गेंदबाजी की शुरुआत की और रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे. रोहित ने पहली गेंद को लेग साइड में चौके के लिए धकेला. लेकिन, अगली ही गेंद पर वो क्लीन बोल्ड हो गए. दिलशान की अंदर आती गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी. उनका स्टंप उखड़कर दूर जाकर गिरा. ये सब नजारे भारतीय फैंस को झकझोर देने वाले थे.

Read More : CG Election 2023 : रायपुर दक्षिण के 17 प्रत्याशियों ने वापस लिया नामांकन, दिया कांग्रेस को समर्थन, महंत रामसुंदर दास ने कह दी ये बड़ी बात 

एक गेंद ने ऐसा दर्द दिया, पत्नी भी सदमे में आई!

दिलशान मदुशंका की इस एक गेंद ने जो किया था, उससे रोहित की पत्नी रितिका को भी ठेस पहुंचाया था. उनका चेहरा उस वक्त ऐसा नजर आया जैसे कोई सदमा लगा हो. और, ऐसा होना लाजमी भी था क्योंकि फैंस के साथ साथ उन्हें भी अपने पति के विकेट की अहमियत का अंदाजा था. ऊपर से रोहित अपने होम ग्राउंड पर वर्ल्ड कप मुकाबला खेल रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here