Famous Actress Divorce : शादी के 6 महीने बाद ही रिश्तों में आई खटास, इस मशहूर एक्ट्रेस ने ले लिया तलाक, फैंस ने कह दी ये बड़ी बात

0
8
Famous Actress Divorce
Famous Actress Divorce

नई दिल्लीः Famous Actress Divorce :  मशहूर के-ड्रामा स्टार जंग जू-योन ने अपनी शादी के 6 महीने में ही तलाक लेने का फैसला है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, अभिनेत्री जंग जू योन और उनके पति अपने रास्ते अलग-अलग करना चाहते है। 4 नवंबर को नेवर डाई एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जंग जू योन का हाल ही में तलाक हुआ है। उन्होंने कहा कि यह सच है पिछले महीने जंग जू ये योन और उनके पति ने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है, जो फैंस से लेकर परिवार तक हैरान करने वाला है।

Read More : Crime News : पहले युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर नगदी और जेवर किया पार, मौसेरे भाई ने भी दिया साथ 

आधिकारिक तौर पर नहीं हुआ था शादी का रजिस्ट्रेशन

Famous Actress Divorce :  बता दें कि वैसे तो सिनेमाजगत से कपल के अलग होने की खबरें सामने आती रहती है। इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक शामिल है। न्यूज एजेंसी ने जानकारी देते हुए खबर की पुष्टि की और बताया कि अब फैंस की चहेती जू-योन अपने पार्टनर से अलग हो गई हैं। बताते चलें कि मार्च में शादी कर सुर्खियों में आई जू-योन ने महज 6 महीने में ही अपनी शादी खत्म कर ली है और अपने पार्टनर से तलाक ले लिया है। हालांकि कुछ कोरियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने अभी तक अपनी शादी का आधिकारिक तौर पर रजिस्ट्रेशन भी नहीं कराया था, जो फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाला है।

Read More : Gold Rate in Diwali : दिवाली से पहले सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, इतने रुपये तक हो गया सस्ता 

2009 में की करियर की शुरूआत

वहीं, अब कपल ने दक्षिण कोरियाई कानून का पालन करते हुए तलाक लेने का फैसला किया, जिसके अनुसार किसी भी पक्ष को आधिकारिक तौर पर तलाक के लिए दायर नहीं करना पड़ा और दोनों अपने आप ही अलग हो गए। इसके साथ ही अगर बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जंग जू-योन स्टॉर्मी लवर्स, प्रिंसेस ऑरोरा, सिटी ऑफ द सन, ट्वेंटी जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस की तलाक की खबरों से फैंस उदास है। साथ ही इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here